arwal

  • Feb 20 2020 1:32PM
Advertisement

बिहार के अरवल में करंट से हुई युवक की मौत पर दर्ज हुई प्राथमिकी

बिहार के अरवल में करंट से हुई युवक की मौत पर दर्ज हुई प्राथमिकी
FILE PIC
अरवल : बिहार के अरवल में करंट लगने से हुई युवक की मौत मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है. कुर्था के मेदनीपुर थाना क्षेत्र के बड़ाहिया निवासी मधुसूदन यादव के 20 वर्षीय पुत्र मनोज यादव की मैत करंट लगने के कारण हो गई थी. अब इस मामले में कुर्था थाने में तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार कुर्था थाने में मधुसूदन यादव द्वारा प्रथिमिकी दर्ज करायी गई है.  दिए गए आवेदन में कहा गया है कि  मेरे घर के बगल से गांव के ही अनिल सिंह अपने घर में बिजली का कनेक्शन ले गए थे जो लापरवाही की वजह से मेरे गली में गिरा हुआ था जिसके चपेट में मेरा बेटा मनोज यादव आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी हालांकि घटना को लेकर अनिल सिंह व उनके पुत्र सौरभ कुमार व गौरव कुमार पर प्राथमिकी दर्ज कराई है.  
 
वहीं इस मामले में  कुर्था थानाध्यक्ष दिनेश बहादुर सिंह ने बताया कि  मधुसूदन यादव के बयान पर अनिल सिंह, सौरव कुमार , ब गौरव कुमार पर नामजद प्राथमिकी दर्ज किया गया है.  बताते चलें कि बीते दिनों बिजली के करंट से मेदनीपुर बड़हिया के भूलू बिगहा गांव निवासी मधुसूदन यादव के पुत्र मनोज यादव का बिजली करंट से मौत हो गई थी. 

Most Popular

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement