cricket

  • Feb 19 2020 9:56PM
Advertisement

कोहली ने भी माना न्‍यूजीलैंड टीम में है दम, बताया नंबर वन

कोहली ने भी माना न्‍यूजीलैंड टीम में है दम, बताया नंबर वन
file photo

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों के अच्छे स्वभाव से प्रभावित भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अगर उनकी टीम को आईसीसी का नंबर एक स्थान किसी टीम के साथ साझा करना पड़ा तो वह कीवी टीम होगी.

 

भारत के स्टार बल्लेबाज के न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के साथ बहुत अच्छे संबंध हैं और वह अक्सर उनकी तारीफ करते रहते हैं. कोहली ने कहा, हमने अभी दो देशों के बीच परस्पर प्रेरणा और सम्मान को लेकर कुछ शब्द सुने और मैं इससे पूरी तरह सहमत हूं.

मेरा मानना है कि यदि हमें किसी टीम के साथ अपना नंबर एक स्थान साझा करना पड़ा तो वह न्यूजीलैंड होगी. कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला से पहले भारतीय उच्चायोग के दौरे पर यह बात कही.

बीसीसीआई ने इसका वीडियो ट्वीट किया है. भारतीय कप्तान ने कहा, हमारे सभी दौरों में भारतीय उच्चायोग आना विशेष शाम होती है क्योंकि हमें न सिर्फ कई भारतीयों के साथ बल्कि उस देश के लोगों से भी मिलने का मौका मिलता है जिसका हम दौरा कर रहे होते हैं.

कोहली और विलियमसन इस महीने के शुरू में पांचवें टी20 मैच में नहीं खेले थे और इस दौरान सीमा रेखा के पार आपस में बात करते हुए उनका वीडियो काफी चलन में रहा था. कोहली ने कहा, हम अब उस स्तर पर पहुंच चुके हैं जहां प्रत्येक टीम हमें हराना चाहती है और न्यूजीलैंड भी अलग नहीं है, लेकिन अंतर यह होगा कि इसमें कोई द्वेष नहीं होगा. यही वजह है कि मैं केन के साथ सीमा रेखा के पार बैठकर मैच के बीच में क्रिकेट पर नहीं बल्कि जिंदगी पर बात करता हूं.

Most Popular

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement