dhanbad

  • Feb 19 2020 10:52AM
Advertisement

IN PICS : ढुल्लू महतो को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस का चिटाही में हुआ जबर्दस्त विरोध, बैरंग लौटे जवान

IN PICS : ढुल्लू महतो को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस का चिटाही में हुआ जबर्दस्त विरोध, बैरंग लौटे जवान

कतरास : धनबाद जिला के बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस का बुधवार सुबह चिटाही में जबर्दस्त विरोध हुआ. तड़के तीन बजे ढुल्लू को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को विधायक के समर्थकों के विरोध की वजह से बैरंग लौटना पड़ा. हालांकि, सुबह 6 बजे विधायक के करीबी धर्मेंद्र महतो को पुलिस ने पचगढ़ी के एक जिम से गिरफ्तार किया.

इससे पहले मंगलवार की रात को पुलिस ने अजय साव, बिट्टू सिंह, संतोष सिंह व एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद विधायक की पत्नी सावित्री देवी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पुलिस पर मनमानी करने का आरोप लगाया.

ज्ञात हो कि एक पुराने मामले में बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो को गिरफ्तार करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल अहले सुबह चिटाही उनके आवास पहुंची. विधायक की महिला समर्थकों ने पुलिस की कार्रवाई का घोर विरोध किया, जिसकी वजह से पुलिस को वहां से खाली हाथ लौटना पड़ा.

विधायक की गिरफ्त्तारी के लिए सुबह 3 बजे से ही चिटाही बस्ती के हर चौक-चौराहे पर पुलिस को तैनात कर दिया गया था. ढुल्लू की गिरफ्तारी में पुलिस सफल नहीं रही, लेकिन उसके करीबी धर्मेंद्र गुप्ता को सुबह 6 बजे एक व्यामशाला से गिरफ्तार कर लिया. धर्मेंद्र गुप्ता पर मारपीट करने, गोली चलाने समेत कई आरोप हैं. इतना ही नहीं, बरोरा पुलिस ने रात में ही विधायक के कई अन्य समर्थकों को भी गिरफ्तार कर लिया था.

Most Popular

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement