latehar

  • Feb 18 2020 12:42AM
Advertisement

ऐसे आयोजनों से बच्चों में प्रतिस्पर्द्धा बढ़ती है

लातेहार : शहर के केंद्रीय विद्यालय में सोमवार को कला एवं शिल्प प्रदर्शनी का आयोजन किया गया. प्रदर्शनी का उद्घाटन विद्यालय की प्राचार्या डी  तिर्की तथा अभिभावक सह अधिवक्ता विक्रांत सिंह ने संयुक्त रूप से किया. मौके पर प्राचार्या डी तिर्की ने कहा कि हर बच्चे में कोई न कोई प्रतिभा अवश्य रहती है. ऐसे आयोजनों से बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलता है. 

 
उन्होंने आगे कहा कि कला एवं  शिल्प प्रदर्शनी के माध्यम से बच्चों ने अपने अंदर की अभिव्यक्ति को सब के सामने प्रस्तुत किया. विक्रांत सिंह ने इस आयोजन की सराहना की और कहा कि ऐसे आयोजनों से बच्चों में प्रतिस्पर्द्धा की भावना का संचार होता है. जब बच्चे अपने हाथों से कोई कला प्रस्तुत करते हैं तो उनका आत्मविश्वास बढ़ता है. प्रदर्शनी में छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़ कर एक कला एवं शिल्प प्रदर्श प्रस्तुत किया. 
 
आठवीं की साक्षी कश्यप, असीम रजा, आयुष मिश्रा, समीर राज, न्याय उरांव, मनीष प्रसाद, आकाश दुबे, प्रणव राज, संदीप लोहार, प्रवीण कुमार, निशांत पांडेय, मुस्कान, हिमानी, अनुराधा, अर्चना, हर्ष तिवारी, कुशाग्र कृष्णा आदि विद्यार्थियों ने अपनी कला को प्रस्तुत किया.
 

Most Popular

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement