lohardaga

  • Feb 27 2020 1:00AM
Advertisement

करंट की चपेट में आने से सहायिका की मौत

लोहरदगा : नौदी आंगनबाड़ी केंद्र की सहायिका लहसनिया देवी की मौत बिजली करंट की चपेट में आने से  हो गयी. घटना की सूचना मिलते सेन्हा थाना प्रभारी घटनास्थल पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जानकारी के अनुसार घटना  मंगलवार देर शाम की है. बताया जाता है कि आंगनबाड़ी सहायिका की मौत बिजली विभाग के लचर व्यवस्था से हुई है. गांव में बिजली नवीकरण का कार्य चल रहा था. मिस्त्री द्वारा मेन तार को दुरुस्त नहीं किया गया था और बिजली खंभे के सपोर्ट तार में टच कर गया था.

 
उसे उसी तरह छोड़ दिया गया था. खंभे के समीप पानी का जमाव होने से बिजली का करंट पानी में फैला हुआ था. जब लहसनिया देवी पार कर रही थी, तो पैर फिसल गया और वह गिर गयी. गिरने के दौरान बिजली करंट की स्पर्श में आने से उसकी मौत हो गयी.  थाना प्रभारी ने बताया कि शाम के समय घर की ओर जा रही थी, इस बीच यह घटना हुई.
 
उन्होंने कहा की मृतका के पुत्र के ब्यान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. इधर, सहायिका की मौत की सूचना मिलते बाल विकास परियोजना पदाधिकारी उर्मिला देवी ने दुख प्रकट करते हुए कार्यालय कक्ष में लहसनिया देवी की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख कर भगवान से मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गयी. शोक सभा में कार्यालय अधिकारी समेत प्रखंड क्षेत्र में संचालित आंगनबाड़ी केंद्र के सेविका व सहायिका मौजूद थी.
 

Most Popular

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement