madhepura

  • Feb 19 2020 7:28AM
Advertisement

शॉट सर्किट से लगी आग में हजारों की संपत्ति नष्ट

 कटैया-निर्मली : पिपरा थाना क्षेत्र के तुलापट्टी पंचायत स्थित लालपट्टी वार्ड नंबर 01 में सोमवार की रात आग लगने से दो घर सहित हजारों रुपये की सम्पत्ति जलकर राख हो गया. जानकारी अनुसार मो अमर मियां के घर में देर रात बिजली की शॉट-सर्किट से आग लग गई. आग लगने की जानकारी गृह स्वामी को तब लगा, जब आग की धधक से उन्हें गर्म महसूस हुई. 

 
घर में सोए लोगों ने किसी तरह घर से बाहर निकला. शोर-मचाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने पहुंचे और बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. ग्रामीणों के द्वारा फायर ब्रिगेड की टीम को भी जानकारी दी गयी. फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची. लेकिन घटना स्थल तक गाड़ी जाने का रास्ता नहीं रहने के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा. 
 
 पीड़ित गृहस्वामी मो अमर मियां ने बताया कि अगलगी की इस घटना में उनका दो घर तथा घर में रखा 08 क्विंटल धान, 06 क्विंटल चावल, बर्तन, कपड़ा सहित खाने-पीने का अन्य सारा सामान जलकर राख हो गया. 
 
बताया कि अगलगी की सूचना पिपरा सीओ को भी दी गई. अंचलाधिकारी राजीव कुमार सिन्हा ने बताया कि अगलगी में हुई क्षति का आकलन करने के लिए राजस्व कर्मचारी को भेज दिया गया है. जांच-पड़ताल कर पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जायेगा.
 

Most Popular

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement