ranchi

  • Feb 18 2020 10:31AM
Advertisement

BJP में शामिल होने के बाद बाबूलाल ने किया वाजपेयी को याद, कहा- उन्हें मुझपर था पूरा भरोसा इसलिए...

BJP में शामिल होने के बाद बाबूलाल ने किया वाजपेयी को याद, कहा- उन्हें मुझपर था पूरा भरोसा इसलिए...

Babulal Marandi, BJP, former PM Atal Bihari Vajpayee रांची : 14 वर्षों बाद भव्य कार्यक्रम में झारखंड के पहले मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की घर वापसी हुई. रांची के प्रभात तारा मैदान (जगन्नाथ मंदिर मैदान) में आयोजित मेगा शो में भाजपा के कद्दावर नेता व गृहमंत्री अमित शाह मौजूद थे. शाह ने श्री मरांडी का गर्मजोशी से स्वागत किया.

भाजपा में शामिल होने के बाद बाबूलाल मरांडी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वाजपेयी नजर आ रहे हैं. श्री मरांडी ने इस तस्वीर के साथ लि खा कि यह तस्वीर उस भरोसे-विश्वास का प्रतीक है, जो स्वर्गीय श्री अटल जी को मुझपर था. उनके आदेश पर मुझे झारखंड का नेतृत्व करने का मौका मिला था. आज वापसी के अवसर पर श्री अटल जी को याद किया. उनकी स्मृति को नमन कर फिर से अपने परिवार में लौटा हूं और उनके पदचिन्हों पर आगे बढ़ने का काम करूंगा.

एक अन्य ट्वीट में गृह मंत्री अमित शाह के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि 2014 से अब तक जो भाई श्री अमित शाह जी ने प्रयास किये, उन्हीं के चलते 14 वर्ष बाद मुझे अपने घर भाजपा में लौटने का अवसर मिला. देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं गृहमंत्री श्री अमित शाह जी के साथ मिलकर फिर से भाजपा को नयी ऊंचाइयों तक ले जाना है... जोहार...

शाह ने ट्वीट किया था कि आज रांची, झारखंड में आयोजित ‘मिलन समारोह’ में 14 वर्ष बाद श्री बाबूलाल मरांडी जी पार्टी में लौटे हैं. मुझे विश्वास है कि उनके भाजपा में आने से पार्टी की झारखंड के विकास एवं यहाँ की जनता के कल्याण के लिए संघर्ष की शक्ति कई गुनी बढ़ेगी.

Most Popular

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement